मुझसे मेरी ज़िन्दगी का हिसाब मत मांगिये ...


मुझसे मेरी जिंदगी का हिसाब मत मांगिये कुछ पैसे पड़े है जेब में ले लीजिये, ख्वाब मत मांगिये मैं अगर नहीं पियूंगा तो कैसे रहूंगा होश में सबकुछ मांग लीजिये पर खुदा के लिए शराब मत मांगिये यूँ ही नहीं बेवजह होठ सिल के बैठें हैं मेरी आँखें पढ़िए, जवाब मत मांगिये सबकुछ दीखता है है यहाँ भले कपडे बहुत महंगे हैं जब रूह नंगी हो तो हिजाब मत मांगिये वो कहते हैं अराहान, कि वो पी लेंगे आंसू तुम्हारे आँखों के पिघलने से पहले मैं उनसे कहता हूँ कि बेवकूफ है आप, तेज़ाब मत मांगियेमुझसे मेरी जिंदगी का हिसाब मत मांगिये कुछ पैसे पड़े है जेब में ले लीजिये, ख्वाब मत मांगिये मैं अगर नहीं पियूंगा तो कैसे रहूंगा होश में सबकुछ मांग लीजिये पर खुदा के लिए शराब मत मांगिये यूँ ही नहीं बेवजह होठ सिल के बैठें हैं मेरी आँखें पढ़िए, जवाब मत मांगिये सबकुछ दीखता है है यहाँ भले कपडे बहुत महंगे हैं जब रूह नंगी हो तो हिजाब मत मांगिये वो कहते हैं अराहान, कि वो पी लेंगे आंसू तुम्हारे आँखों के पिघलने से पहले मैं उनसे कहता हूँ कि बेवकूफ है आप, तेज़ाब मत मांगियेमुझसे मेरी जिंदगी का हिसाब मत मांगिये कुछ पैसे पड़े है जेब में ले लीजिये, ख्वाब मत मांगिये मैं अगर नहीं पियूंगा तो कैसे रहूंगा होश में सबकुछ मांग लीजिये पर खुदा के लिए शराब मत मांगिये यूँ ही नहीं बेवजह होठ सिल के बैठें हैं मेरी आँखें पढ़िए, जवाब मत मांगिये सबकुछ दीखता है है यहाँ भले कपडे बहुत महंगे हैं जब रूह नंगी हो तो हिजाब मत मांगिये वो कहते हैं भारद्वाज, कि वो पी लेंगे आंसू तुम्हारे आँखों के पिघलने से पहले मैं उनसे कहता हूँ कि बेवकूफ है आप, तेज़ाब मत मांगिये

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

एक दिन C.P पर जब ....

अधूरी कहानी ....

उस दिन बहुत कुछ छूट गया था ...